Best krishna quatos in hindi 2020 | Krishna, Krishna quotes, Hare krishna

Best krishna quatos in hindi 2020
Best krishna quatos in hindi 2020
एक बार अर्जुन ने श्री कृष्ण से कहा -
प्रभु इस दीवार पर कुछ ऐसा लिख दो
जब मैं दुख में रहूं तो इसे पढ़ कर खुश हो जाऊं
और खुश रहूं तो दुखी हो जाऊं
**** ये वक्त गुजर जाएगा ****
🙏🙏🙏

Best krishna quatos in hindi 2020
कृष्ण भगवान ने सब कुछ जानते हुए 
भी महाभारत का युद्ध नहीं रोका
क्युकी उन्हें तो मालूम था 
कुछ मिले या ना मिले लेकिन लोगो को सीख जरूर मिलेगी
🙏🙏🙏

Best krishna quatos in hindi 2020
मैं अभिमन्यु तो नहीं जो चक्रव्यू में घुसना जनता हो
लेकिन उससे बाहर आना नहीं जानता
और ना ही कोई कृष्ण हूं जो जान के अनजान बनूं
मैं वो हूं जो कुछ करने कि ठान लेता हूं तो उसे अधूरा नहीं छोड़ता
🙏🙏🙏

hare Krishna qoutes in hindi
तुम सोने से पहले सबको माफ़ कर दिया करो
मैं तुम्हारे जागने से पहले तुम्हे माफ़ कर दूंगा
🙏🙏🙏

अगर तुम फल की चिन्ता करोगे तो कर्म नहीं कर पाओगे
इसलिए फल की चिंता छोड़ कर्म करो 
🙏🙏🙏

गीता में श्री कृष्ण भगवान ने कहा - 
"तू करता वहीं है जो तू चाहता है 
मगर होगा वहीं जो मैं चाहता हूं
इसलिए तू वो कर जो मैं चाहता हूं
होगा वहीं जो तू चाहता है"
🙏🙏🙏

सब कुछ तुम चाहो जरूरी नहीं है वहीं तुमको मिले
कुछ तो ऊपर वाले की मर्जी से भी लिया करो
🙏🙏🙏

जो सर्व ज्ञानी है, विधाता है श्री कृष्ण
"जब उनको उनका मनचाहा प्यार न मिला 
तुम तो फिर भी इंसान हो जरूरी नहीं जिसे तुम चाहो वो तुम्हे मिल ही जाए
भले ही वो सफलता हो प्यार"
🙏🙏🙏

Krishna motivational qoutes 
श्री कृष्ण ने कहा - 
मैं विधि का विधाता हूं
मुझे अच्छे बुरे का ज्ञान है
कल क्या होगा क्या नहीं होगा सब ज्ञांत है
लेकिन मैं इसे बदल नहीं सकता 
जो होना है वो होके ही रहेगा
🙏🙏🙏

Best krishna quatos in hindi 2020
कृष्ण भगवान की लीला अपार है 
जो खुद की रची लीला  में भी 
अपना किरदार बखूबी निभाते है
🙏🙏🙏

Comments