Success quotes in Hindi | success | inspired yourself | motivationfm

Success qoutes in hindi

मेरी किस्मत में लिखा था इंतजार करना 
लेकिन कब तक करू ये सवाल मेरा
हांसिल तो तुझे करना है
भले ही छीनना ही क्यों ना पड़े
🙏🙏🙏

कुछ लोग आए थे मुझे नाकाम करने 
और खुद ही नाकाम हो कर चले गए
🙏🙏🙏

अभी इतना टूटा नहीं मै जो तुझे छोड़ दूं
अब मुश्किलों का पहाड़ क्यों ना आए उसे भी तोड़ दूं
🙏🙏🙏

नाकामी मिलने से हार न मानने वाला व्यक्ति ही
कामयाब होता है
🙏🙏🙏

जनता हूं ए मेरे मंजर तू मेरे नसीब में नहीं 
लेकिन कोशिशे भी ना करू ये मंज़ूर नहीं
🙏🙏🙏

अब रास्ते में कांटे हो या फूल 
जाना नहीं मुझे ऐसी नहीं करूंगा भूल
🙏🙏🙏

सोचा तू अब हासिल नहीं होगा इसलिए हार मान लूं
लेकिन तू हासिल हो जायेगा ये ना सोचा था
🙏🙏🙏

जरूरी नहीं जो मुझे चाहिए वो हासिल हो जाए
लेकिन कोशिश भी ना करू ये गवारां नहीं
🙏🙏🙏

हमेशा किसी चीज का इंतजार करना अच्छा नहीं होता 
कभी कभी उन चीज़ों को छीनना भी पड़ता है
🙏🙏🙏

आएंगी लाख मुसीबतें तुझे हंसिल करने में
पीछे हट जाऊ मैं वो आशिक़ नहीं
🙏🙏🙏

मंजर जितना करीब दिखाई देता है
वो उतनी ही दूर होता है
लेकिन हासिल तो तुझे ही करना है
भले ही ठोकरें लाख मिल जाएं
🙏🙏🙏

Comments