Shayari on dosti in hindi | dosti shayari, true friendship - motivationfm

18+ Dosti shayari | non veg Dosti Shayari| non veg Hindi dosti shayari -

दोस्तो कभी कभी काम करने के बाद थोड़ा मनोरंजन होता है तो काफी अच्छा लगता है और वो अमनोरंजन आपके दोस्त की बातो एडल्ट से हो तो और भी अच्छा लगता है तो आपके लिए कुछ ऐसी ही दोस्ती भारी शायरी जो आपके दिल को छुए या ना छुए लेकिन आपका मनोरंजन जरुर होगा।।

18+ Dosti shayari, adult jokes
दुनियादारी में थोड़ा कच्चा हूं
दोस्ती के मामले में सच्चा हूं।।
मेरी दोस्ती कायम है इस बात पर
लंद मेरा खड़ा हो और गान मेरे दोस्त की फटे।।
😅😅🙏😄😄

18+ Dosti shayari,adult jokes
उदास हूं नाराज नहीं सब कुछ है मेरे पास 
दिल में हूं लेकिन पास नहीं।
सब कुछ है मेरे पास लेकिन तेरे अलावा
कोई और गा** देने को तैयार नहीं।।
😄😆🙏😄😄


18+ Dosti shayari,adult jokes
कोई मेरी तरह चाहे तुझे तो बता देना
कोई मेरी तरह तेरी गा*ड मेरे तो बता देना।
मिल जायेंगे तुझे लाखो मादर चो** तो बता देना
मेरे जितना बड़ा लंद किसी का हो तो भी बता देना।।
😆😆🙏😆😆

18+ Dosti shayari,adult jokes
बेईरादा नहीं मै आया तेरे करीब ।
कुछ तो शौक तुझे भी था मेरे लंद के करीब आने का।।
😄😄🙏😄😄

18+ Dosti shayari,adult jokes
सच्चा दोस्त वो नहीं जो खुशियों में साथ दे।
बल्कि वो जो हमारी फटी में अपनी भी फड़वा दे।।
😄😄🙏😄😄

18+ Dosti shayari,adult jokes
इतने गम होने के बाद भी मैं खुश कैसे हूं 
ये लोग पूछते है ।
मैंने भी बोल दिया भाई
मेरे खास मेरे ल**d के पास मेरा दोस्त है।।
😄😄🙏😄😄

18+ Dosti shayari,adult jokes
कुछ भी कहलो मेरे हाथो की लकीरें तो खाश है
तभी तो तुझ जैसा म*र चो* दोस्त मेरे पास है
😅😅🙏😅😅

18+ Dosti shayari,adult jokes
फर्क तो सबकी सोच में होता है।
मेरा दोस्त मेरी मारने को सोचता है
और मैं उसकी ।।
😆😄🙏😅😅

18+ Dosti shayari,adult jokes
किसी के पास gf bf हो या ना हो।
लेकिन तेरे जैसा दोस्त जरूर होना चाहिए।
जो लंद खड़ा होने पर गान देने को तैयार होना चाहिए।।
😄😄🙏😆😆

18+ Dosti shayari,adult jokes
तू भाई नहीं जान है
तेरी मेरी यारी पर खुदा मेहरबान है।
तेरे लिए सैटिग की चू** छोड़ 
तेरी गान मारने के लिए भी तैयार हूं।।
😆😄🙏😆😆

दोस्तो अगर आपको पड़ने में मज़ा आया तो अपने दोस्तो को जरूर शेयर करे ताकि वो भी मजे ले।
धन्यवाद

Comments