Non veg jokes in hindi 2020 | non veg, jokes, joke - motivationfm

Non veg jokes with sunny leone

Non veg jokes in Hindi & funny jokes in Hindi -
हेल्लो दोस्तो
आपके सामने पेश कर रहे हैं आपकी ज़िदंगी में ताजगी और मनोरंजन भरे चुटकुले जोक्स जिन्हे पड़कर आपके जीवन की तकलीफ से कुछ पल दूर हटने का मौका मिलेगा।
दोस्तो हमारे जीवन में कुछ लम्हे ऐसे जरूर आते है जब आप खुद ko nirash महसूस करते है उस समय या तो मोटिवेट होने की जरूरत पड़ती है या मनोरंजन की तो आज का हमारा मनोरंजन से संबंधित विषय है तो आईए तो मनोरंजन करे।

 Coronavirus se bache, covid-19
"Be safe"

Non veg jokes in hindi 2020
Ladki 800 rupye wali Bra laayi or college me sabko t-shirt upar karke dikhane Lagi
Sab ne kaha ‘Mast hai.. jordar hai..’
Ghar aayi Almari kholi aur behosh ho gayi

Kyun..???? 😐

.

.

.

Bra to Almari me hi thi..
😆😀🤣🤣😀😆

Non veg jokes in hindi 2020
गर्लफ्रेंड : ये सनी लिओन कौन है ? संता : ये सनी देओल का स्त्री रूप है, इसके भी ढाई-ढाई किलो के हैं. जिनको देखने के बाद आदमी उठता नहीं, आदमी का उठ जाता है ।


Non veg jokes in hindi 2020
She: Pyaar Jhukta Nahin !
Me: Hmmm, sirf position leta hai !
*69*

Non veg jokes in hindi 2020
दुखी माँ बाबा से: बाबा जी मेरे 1000/- रुपये वापस करो। बाबा: क्यों बालिके? माँ: आप ने कहा था सब शनि का दोष है, इसलिए बेटा नहीं पढ़ता। मैंने शनिवार के व्रत रखे, तेल चढ़ाया, मेरे बेटे ने रात भर कंप्यूटर पे पढ़ाई की फिर भी फेल हो गया। बाबा: बालिके मैंने तो कहा था कि सब "सनी" का दोष है।
🤣😁😁🤣🤣🤣

Non veg jokes in hindi 2020
सनी लियोने कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल में आयी तो एक दर्शक ने कहा " मैं आपका बहुत बड़ा प्रशंशक हूँ। मैंने आपकी सारी फिल्में देखी है। क्या मैं आपके साथ आपकी फ़िल्म का एक स्टेप कर सकता हूँ।
 इस पर सिद्धू ने कहा "गुरु, हर पीला फूल आम नहीं होता, हर सीता का पति राम नहीं होता। 
थोड़ी जेब ढीली करो और उठाओ होटल का खर्चा, क्योकि ये वो स्टेप है जो खुले आम नहीं होता। 
ठोको ताली
😀😆😁😁😀

Non veg jokes in hindi 2020
Hello Hello लेलो मेरा !
क्या?
सलाम।
बोलो बोलो अपनी खोलो !
क्या?
ज़ुबान।
देखो अपनी खोल के देखो !
क्या?
आंखें।
कितना बड़ा है मेरा !
क्या?
Dil 
💔🤔🤔😆😆😆💔

Non veg jokes in hindi 2020
स्कूल मे मेडम बच्चो से..
मेडम : आज कुछ मजेदार पहेलियाँ पूछती हूँ जवाब सोचकर बताना
बच्चें : जी मेडम
मेडम : ऎसा कौन-सा पान हें जिसको खाया नहीं जा सकता?
पप्पू : पप्पू जोर-जोर से पेट पकड कर हँसने लगा
मेडम : क्या हुआ पप्पू? इतनी हँसी क्यों आरही हें?
पप्पू : मेडम आप भी ना कॆसे-कॆसे सवाल करती हें .. ‘स्तनपान’.
.
.
.
.
.
.
.
मेडम : नालायक, गधे ‘जापान’
😄😄😅🤣😅😅


Thanks for reading this post

Comments