Motivational shayari in hindi - can you change yourself २०२०

Motivational shayari in hindi - can you change yourself (motivation fm)


तुझे मोहब्बत है मुझसे नहीं मेरी किसी और चीज से
मुझे मोहब्बत है तुझसे किसी और से नहीं 
😔😔😔😔😔


कुछ लोग तो लोगो के बुरे हालत पर हंसते है
मेरी तो शक्ल ही ऐसी जिसे देख हर कोई हंसता है
😔😔😔😔😔


प्यार करो उससे जो करे दिल से
उससे नहीं जो करे तुम्हारे बिल से
😔😔😔😔😔


खुश रहना तो आदत है मेरी
तुझे मैं चाहूं तेरी औकात नहीं
🙂🙂🙂🙂🙂


आज कल तेरी याद नहीं आती ऐसा लगता है तुझे
और मुझे तो लगता तुझे किसी की याद नहीं आती 
😔😔😔😔😔


आज भी वो दिन याद है जब तू छोड़ कर गया 
वो दिन भी याद रहेगा जब कोई छोड़ जाएगा
🙂🙂🙂🙂🙂


खुश हूं यूं ही तन्हा मैं
अक्सर भीड़ में लोग खुशियां तरास्ते है
😔😔😔😔😔


मुस्कुराहट और आंसू कभी एक साथ नहीं होते है
जब साथ होते है खुशियां आपके साथ होती है
😘😘😘😘😘

Thanx to all my dear friends to read this quotes

And 

Comment

Like 

Share

Subscribe

Guys

🙏🙏🙏🙏

Support me dear friends


Comments