Past present and future || Motivationfm ke Bol Bacchan || hindi || 2020 || motivationfm

Past present and future|| hindi || 2020 || motivationfm

Past, parents and future

Agar apka bita hua kal aacha nhi hai to aaj me jiyo. jis tarah past bita gya vaise hi past ko bhul jao.
Aur paresnt me kya hai use face karo taaki future aacha ho 
Jaruri nhi ki aaj muskil me jee rahe ho to  kal bhi muskil me jioge
Jaruri ye hai ki aaj ki muskil aaj chhoda hai tumne yaa future tak isko face karna hai
Agar aaj kr liya hai to future bhi aacha hi hoga.

#Zindgi me saari chahte puri kar loge
To chah kiski karoge
Agar sab kuch aasani se hasil ho jayega
To war kisase karoge"

Shayari

Aur future ke bharose mat baitho bas aaj me raho kal kya hona or past me kya ho gya hai ignor karne ki kosis karo
Aur kal me jo beet gya usme bure pal delet karke aache pal ka anand lena chahiye.
Aur jo hona iske baare me jyada naa socho sab aacha hi hoga.
#Agar fikra me jioge to
 isi jikra me rah jioge"

Aur hath me kuch nahi bachega sivay ek afsos karne ke alawa 
Isliye apna aaj sudharana hai.


Thanx to all my dear friends to read this quotes

And 

Comment

Like 

Share

Subscribe

Guys

๐Ÿ™๐Ÿ™๐Ÿ™๐Ÿ™

Support me dear friends


Comments