Non veg jokes in hindi | images jokes | non veg jokes, letest non veg jokes - motivationfm

Non veg jokes in hindi | carryminati style | double meaning jokes 

Non veg jokes in hindi
पागलखाने में Nurse एक Patient (पागल) से: मेरा दुपट्टा उतरो।
पागल : OK
Nurse : अब मेरी कमीज भी उतरो।
पागल : OK
Nurse : अब मेरी सलवार भी उतरो?
पागल : OK
Nurse : अब मेरी Bra और Panty भी और ध्यान रहे आइंदा कभी मेरे कपडे नहीं पहनना
आज फिर आपकी सोच को 21 तोपों की सलामी
🤭🤭🤭🤭🤭

Non veg jokes images

Non veg jokes in hindi
स्कूल टाइम में की हुई सबसे 😛 फेमस शिकायत
.
.
.
.
.
.
मेडम ये हिला रहा है लिखने नहीं देता
🤣😆😅😀😆🤣

Non veg jokes in hindi
Ladki : बस भी करो अब।
Ladka : कुछ नहीं होता।
Ladki : किसी ने देख लिया तो ?
Ladka : कुछ नहीं होगा, तुम सीधी रहो थोड़ा और खोलो, नहीं दिखा तो फ़ैल हो जाऊंगा पक्का।
😄😅😀😀😄🤣😅

Latest non veg jokes

Non veg jokes in hindi
सुहागरात से पहले Pati भगवान से प्राथना कर रहा था 
Patni : क्या प्राथना कर रहे हो।
Pati : यही की भगवन मुझे सही रास्ता दिखाए …
Patni : सही रास्ता तो में दिखा दूंगी  तुम बस मेहनत करना।
😅😀😆😀😅😅

Non veg jokes in hindi
एक दिन दूधवाला Alia के घर के दरवाजे पर,
दूधवाला: Madam जल्दी ले लो , औरो को भी देना है (Bell पर Bell बजाये जा रहा था)
Alia (अंदर से): Bhaiya, अब कितना दबाओगे ?अब बस भी करो न ….तुम से तो कही अच्छे पेपर वाले Bhaiya है, चुप-चाप निचे से डाल देता है।
दूधवाला अभी तक Shock में है की कैसे Reply करे इस बात का
😄🤔🤣😆🤔🤔

Non veg jokes in hindi
क्या जमाना आ गया है .. महिला "शनि" की तरफ जा रही है .. और पुरुष . . . . . . . . . .
 "सनी" की तरफ
🤔🤔🤔🤔🤔

2020 non veg jokes in hindi

Non veg jokes in hindi
बॉयज हॉस्टल के बाथरूम में लिखा था आपका भविष्य आपके हाथ में है.. तो सोचो गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में क्या लिखा होga🤔
अपने भविष्य मैं उंगली ना करे...
🤣🤣😅😅😆😅

Non veg jokes in hindi
बनिया सुहागरात को S3X करते हुए: थारी बहुत loose है।
बीवी (गुस्से से): जल्दी बाहर निकालो !
और मेरी Car, AC Aur Jewellery भी वापिस करो।
बनिया: गलती हो गई। माहरो ही पतलो है।
😅😅😅😅😄
Thanks for reading


















Comments