Motivation status in hindi | motivation status, motivation hindi - motivationfm

Motivational qoutes & motivational thoughts in hindi :- 
अनमोल विचार और अनमोल सुझाव आपके सामने पेश कर रहे हैं ये विचार आपकी ज़िदंगी में ताजगी और आलस्य को दूर करेगा यदि आप विषय पर विचार करेंगे।
Successful qoutes, alongest qoutes
दोस्तो हमारे जीवन में कुछ लम्हे ऐसे जरूर आते है जब आप खुद ko nirash महसूस करते है उस समय आपको हम इन Motivational Quotes in Hindi, Golden Thoughts, Life Thoughts को पढ़े तो हमें हमारे जीवन में कुछ अच्छी प्रेरणा मिलेगी साथ ही साथ किसी भी मुसीबत में डटे रहने का हौसला मिलेगा।   

Motivation status in hindi

Motivation status in hindi
वह रे ज़िन्दगी तेरा क्या कहना 
तेरी चाह में मुसाफिर बन गया।
राह ना मिली तो दुआ की ऊपर वाले से
ठोकरों ने लात मार चलना सीखा दिया।।
Inspiretional qoutes in hindi

Motivation status in hindi
"ए ज़िन्दगी"
मालुम है मुझे जाना कहा।
मुसाफिर तो हूं मैं तू बस रही बन।।

Motivation status in hindi
पलकों में सजाए सपने तेरे की तू कितनी हसीन होगी।
आज मैं तेरे करीब आ रहा हूं और तू दूर जा रही है।।

Motivation status in hindi
ज़िन्दगी अब वो नहीं जो बचपन में थी
ज़िन्दगी तो कट रही है सोच सोच के।
मज़े तो बचपन में ही थे अब तो बस
कामयाबी की फिकर में कट रही है।।

Motivation status in hindi
ख्वाबों में भी तू चली आई
"ए ज़िन्दगी"
अभी मैं थका हूं लेकिन
हारा नहीं

Motivation status in hindi
जीने की तमन्ना तो सबकी होती है
लेकिन जीता कोई नहीं।
जिससे पूछो क्या हाल है
वहीं बोले कट रही है राम भरोसे।।

Motivation status in hindi
मानना तो पड़ेगा ए ज़िन्दगी की तू कितनी हसीन है
कोई ऐसे ही घर बार छोड़ तेरे पीछे नहीं भागता।
कुछ तो खास बात है तुझमें 
वरना लाखो तेरे चाहने वाले ऐसे ही पागल न होते।।

Motivation status in hindi
भटका मुसाफिर नहीं में, मंजिल मालुम है
भटक तो गई है ये सब राहे तेरी।
पता मझसे पूछ कहती है मेरे 
साथ चल मंजिल मालुम है मुझे।।
Motivation status in hindi
राहो ने भटका दिया मुझे
वरना कब का तेरे करीब होता
थोड़ा तो सब्र रख बस थोड़ी।।
उलझनो में फसं गया हूं मैं
सुलझाने का थोड़ा सा वक्त दे।।

Golden qoutes
Motivation status in hindi
"ए ज़िन्दगी"
शिकायत तो तुझसे कभी थी ही नहीं।
जरूर मुझमें ही कुछ कमी रही होगी जो तू मुझसे दूर चली गई।।

धन्यवाद

Comments