Joker qoutes on humanity | joker, joker qoutes image

Two line joker's qoutes

Joker's qoutes
मुझे किसी से मतलब नहीं क्युकी मैं मतलबी नहीं 
और जो मतलबी नहीं उसे किसी से मतलब नहीं
🃏🃏🃏

Joker's life qoutes
तुझमें और मुझमें बस फर्क है इतना
तू गरजता रहता है अपुन बरसता भी है
🌧️🌧️🌧️

Joker's life qoutes
बाजीगर वो नहीं जो बाज़ी जीत के बाजीगर बने
असल में बाजीगर वो है जो हार के भी बाजीगर बने
💪💪💪

4 line joker's qoutes

Joker's life qoutes
कभी मुझे आजमाने की कोशिश ना करना
अगर शक हो मुझपे तो बेशक कर लेना
लेकिन मुझे आजमाने की कोशिश ना करना
क्युकी मुझे अजमाके देखने वाले सुकून भरी नींदों में सोए हुए है
🤔🤔🤔

Mera naam joker


Joker's life qoutes
ना बना मुझे राजा ना बना मुझे मंत्री
अगर बनाना ही है बनाओ मुझे
🃏 जोकर
क्युकी लोगो का भरोसा तोड़ने से अच्छा
सच दिखा कर भरोसा तोड़ना अच्छा
🙏🙏🙏

Joker's life qoutes
मेरी हंसी को मेरा मजाक बनाने वाले आज खुद मजाक बन कर रह गए
जो कभी आग से खेलने की कोशिश करते थे
वो आज खक में मिल गए
🙏🙏🙏
 

Comments