husband and wife jokes in hindi | funny jokes, funny, jokes- motivationfm

husband and wife jokes in hindi open joke qoutes

Mogambo kush hua hindi jokes
बड़े रिसर्च करने के बाद एक वैज्ञानिक ने बताया :- 
मोगैंबो खुश हुआ अखिर ये डायलॉग क्यों बार बार बोलता था
क्युकी मोगैंबो ने शादी नहीं की थी
अगर खुश रहना तो सोच लो क्या करना है
😅😅😅

रात में पुलिस के घर पर चोरी हो रही थी 
अचानक उसकी बीबी की आंख खुली और देखा ये क्या हो रहा है।
.
.
उसकी बीबी :- उठो जी घर में चोरी हो रही है
पुलिस वाला नींद में:- मुझे सोने दो मैं ऑफ ड्यूटी में हूं कल दिन थाने में शिकायत दर्ज करा देना।
😅😅😅

Husband wife jokes

पति रामू - मैं तुम्हे ड्राइवर की नौकरी से निकाल रहा हूं
तुम्हारी घटाया ड्राविंग करने मैं 9 बार मरते मरते बचा हूं
.
.
पत्नी पति से:- ए जी सुनो ना रामू को एक बार और मौका दे दो ना।
🙏🙏🙏

जब एक स्त्री ये कही की मैं अपने बच्चो से बहुत ज्यादा प्यार करती हूं 
तो समझिए की वह एक दम झूठ बोल रही है
क्युकी...
वह अपने बच्चो को पड़ोसन के यहां छोड़ दे
और पति जासूसी अच्छे से कर पाए
😃😁😀😆😀😆😄😂😅

Husband & wife funny jokes

पत्नी सुहागरात पर पति से बोली -
मेरे परमेश्वर अब से तुम ही मेरे दिनेश हो, सुरेश हो, रमेश हो,और तुम्हीं महेश हो।
तभी पति बोला -
चरित्रहीन औरत मैंने क्या सोचा था तुम्हे लेके
की अब से तुम ही मेरी पूजा हो, तुम्हीं मेरी आरती, अर्चना, भवना, तुम्हीं मेरी कामना हो 
दिल तोड़ दिया तुमने
.
.
पत्नी गुस्से में.
.
.
पति कोमा में..
🤣😂😅😆😅🤣

Funny jokes in Hindi

पड़ोसी - यार तेरे घर में रोज हसने की आवाज आती भोत खुशहाल जीवन जी रहा है आखिर राज क्या है?
.
.
दूसरा पड़ोसी बोला मेंरी बीबी मुझे बेलन फेक कर मारती है
अगर लग जाए तो वो हंसती है और ना लगे तो मैं हंसता हूं
भगवान का शुक्र है हंसी खुशी जिंदगी गुजर रही है
🤣😆🤣😄😀🤣😘

पत्नी (चलतू  से) - पिछले साढ़े 3 घंटे से हाथ में शादी का सर्टिफिकट लेकर क्यों बैठा है क्या खो गया है इसमें?
चलतु (पत्नी से) - कुछ नहीं बस एक्सपायरी डेट नहीं दिख रही है
अब चलतू कोमा में हैं
😘😀😆😅😄🤣

Comments