Good morning status | good morning whatsapp status

Good morning whatsapp status
Muskurane ka maqsad khojne me time waste mat karo
Warna tamam umar yunhi beet jayegi
Kabhi to bewajah muskurake dekho
Zindgi sanwar jayegi.
"Good morning"

Jab tak insan khud se haar naa maan le
Tab tak use puri kaynaat nahi hara sakti hai
Sabhi din aache naa beete
Lekin un beete dino me kuch lamhe jarur aache beetenge.
"Good morning"

Zindgi apko kabhi wo de yaa na de jo aap chahte ho
Lekin wo hamesha degi aap jiske kabil ho
"Good morning"

Agar aaj ka din aacha nahi gya to ho skata hai aane wala kal
Accha ho
Bas kosis karte rahna chahiye
"Good morning"

Zindgi itni chhoti nahi jo shaam dhalate khatam ho jaye
Ek naya savera apka intezar jarur karta h
"Good morning"

Apke khubsurat sapne aaj pure nahi huye to kya hua
Kosis karte rahna ho sakta hai kal pure ho jaye
"Good morning"

Dhalti sham apko salaami de
Sukun bhari raate apke paas ho
Dua hai bas yahi naya savera apke liye khaas ho
"Good morning"

Kosise kabhi apki adhuri na ho
Kamyabi hansil apko puri ho
"Good morning"

Naa kisi ke abhav me jiyo
Naa kisi ke prabhav me jiyo
Jindgi apki h bas apne mast
Swabhav me jiyo.
"Good morning"

Agar aap apne sapne ko sakar karna chahte
ho to sabse pahle apko need se jagana padega.
"Good morning"






Comments