Best Life Quotes images | Life quotes, Quotes, Inspirational quotes - motivationfm

Best Life Quotes images, coronavirus inspiretional qoutes

मैंने एक दिन एक बकरी को गाय से लड़ते देखा तो मुझे लगा इसको अपने आप पर इतना भरोसा है कैसे हो सकता है
फिर मुझे याद आया कि
"असम्भव कुछ भी नहीं होता
सब कुछ सम्भव है"
बस आपको खुद पर भरोसा रखना चाहिए"
मुझे यकीन था बकरी का शरीर छोटा है लेकिन उसकी हिम्मत नहीं ।
इस बीच बकरी गाय से लड़ती रही एक दो बार गाय ने गिरा भी दिया लेकिन बकरी हार मानने वालो में से नहीं थी 
इसीलिए मुझे उसकी कोशिशों पर भरोसा था कि वो जीतेगी 
क्युकी मैं जानता हूं 
"कोशिश करने वालो की कभी हार नहीं होती 
भले ही थोड़ी देर हो जाए लेकिन हार नहीं होती"
अंत में गाय और बकरी की लड़ाई में बकरी की जीत हुई गाय पीछे भाग गई।
"मुझे लगता है आप इस बात पर शायद यकीन ना करें
इसलिए इस वीडियो को जरूर देखे 
यकीन जरूर होगा" 

Best Life Quotes, coronavirus
सामने वाला आपसे बड़ा है छोटा है ताकत ज्यादा है
ये सब एक्सक्यूज को छोड़ो और अपने आप पर भरोसा रखो और भीड़ जाओ जीत आपकी ही होनी है।।
🙏🙏🙏

Best Life Quotes, coronavirus
आपके सामने कितनी भी बड़ी मुसीबतें क्यों ना आ जाए
बस आपको खुद पर भरोसा रखना है अंत में जीत आपकी ही होगी।।
🙏🙏🙏

Best Life Quotes, coronavirus
कोशिश करने वाले कभी हार मानते नहीं ।
जो हार नहीं मानते उनको कभी जीत मिलती नहीं।।
🙏🙏🙏

Best Life Quotes, coronavirus
अगर आपका हौसला बुलंद है तो आपके सामने कितनी भी बड़ी मुसीबतें क्यों ना आ जाए जीत आपकी ही होगी।।
🙏🙏🙏

Best Life Quotes, coronavirus
आपका कद छोटा हो तो इस बात से मत घबराना
बस आपका हौसला बड़ा होना चाहिए।।
🙏🙏🙏


मुझे यकीन है आपको इस विचार से काफी कुछ सीखने को मिले और इस विचार को शेयर जरुर करें
धन्यवाद्

Comments