18+ Best life qoutes । Qoutes on life। Inspiretional qoutes of life in Hindi । Motivationfm

Life qoutes । Inspired your self । Qoutes of struggleing life

दोस्तो ज़िन्दगी में सबके पास प्रॉब्लम होती है लेकन इसका मतलब ये नहीं कि हम जीना छोड़ दे।
अगर ज़िन्दगी में प्रॉब्लम ही ना हो तो स्ट्रगल करना क्या होता है ये कैसे मालूम पड़ेगा आपको। तो परेशानी से कभी घबराना मत बस भिड़े रहना याद हार आपको नहीं आपकी मुसीबतों को मानना है।  
हां कभी कभी ऐसा जरूर होता है कि परेशानियों बहुत ज्यादा बढ़ जाती है लेकिन उस वक्त बस आप थोड़ा धीरज रखना सब ठीक हो जाता है।

इस विचार को पड़ने के बाद अगर आपकी मायूसी कम जरा भी कम होगी तो हमें बेहद खुशी होगी।

Best motivational quotes of life

Best motivational quotes of life
जनता हूं कुछ खोने के लिए कुछ खोना पड़ता है
लेकिन कोई अनमोल चीज खो मत देना कुछ पाने के लिए
🙏🙏🙏


Best motivational quotes of life
जिंदगी बोली तेरी मेरी लड़ाई तो चलती रहेगी
वैसे तू भी आदत डाल ले अपनी परेशानियों से निपटने की
क्युकी चुनौती तो हर कदम पर मिलेगी तुझे
बस तू पीछे मत हटना बाकी मुझे पे छोड़ दे
🙏🙏🙏

Best motivational quotes of life
मैंने पूछा ए ज़िन्दगी तुझे मुझसे क्या चाहिए
क्यों इतना तड़पती है मुझे
ज़िन्दगी बोली - मैं तुझसे परेशान हूं
तू जब कुछ करने की सोचता है तो पूरा क्यों नहीं करता है अधूरा क्यों छोड़ देता है
और दोषी मुझे बोल रहा है
🙏🙏🙏


Best motivational quotes of life
परेशानियों के आगे हार मान लेना 
मतलब साफ है
जंग के मैदान में हथियार दुश्मन के सामने रख देना
🙏🙏🙏


Best motivational quotes of life
परेशान सब है ज़िन्दगी में लेकिन हर कोई मुस्कुराता नहीं
इसका मतलब साफ है
की ज़िन्दगी से परेशान तुम नहीं
जिंदगी तुमसे परेशान है
🙏🙏🙏

Inspiretional qoutes in hindi

Best motivational quotes of life
जहर तो खा लेता कब का मैं
लेकिन कर्ज बाकी है मेरी मां का
जिसने मुझे जन्म दिया है
बस मेरी मां है जिसने मुझे अब तक जिंदा रखा है
🙏🙏🙏


Best motivational quotes of life
परेशान हूं ए ज़िन्दगी तुझसे वरना कब का तुझे अलविदा कह दिया होता
बस ये सोच के जी रहा हूं
जब जिंदगी देने वाला परेशान है तो हम क्या चीज है
🙏🙏🙏

Best motivational quotes of life
कभी कभी ज़िन्दगी इतनी तंग कर देती है
की ज़िदंगी से परेशान हो जाता हूं में
बस कुछ अधूरी ख्वाहिशों है
जिनको पूरा करने की खातिर जी रहा हूं
वरना ये ज़िन्दगी कब की कुर्बान कर देता
🙏🙏🙏

इस विचार से अगर आपकी फिलिंग को जरा भी हल्का महसूस हो रहा है तो इसे शेयर जरूर करना
धन्यवाद्


Comments