sad shayri || lost of life || sad shayari status|| online update life 2019

Sad shayari in Hindi for lost of life || sad shayari status|| online update life 2019

1- Kabhi kabhi khushi to bewajah milti hai
Jab jiski ummid naa ho fir bhi umeed  ho jati hai..

कभी कभी खुशी तो बेवजह मिलती है
जब जिसकी उम्मीद ना हो फिर भी उम्मीद हो जाती.


 2- yakin nahi hota
Yakin nahi hota....
Naa jane wo log kaise apno ko rah me chhod dete hain.
Kyun na puri duniya ghum le lekin wapas aana hi padta..


3- bhut der ho gyi thi unke intzaar me socha nhi tha ki dubaara milenge.
Or mile aise halaat me ki halak se awaj bhi nahi nikaal paye or ishare me hI alvida kah diya....

बहुत देर हो गई थी उनके इंतजार में सोचा ना था कि दुबारा मिलेंगे
और मिले ऐसे हालात में की हलक से आवाज भी नहीं निकाल पाए और निकल लिए इशारे में अलविदा कह दिया.


4- kisi ne sach hi kaha lakh khamiyan hogi khud me nazar ek naa aayegi
Agar kisi ki ek khamiyan kisi ke ander nazar aa gyi to bole bina rah na paoge.


5- Kabhi Kabhi  wo dusro ki galtion par parda kar diya karte hun.
Are ek baar to apni galtiyon se parda hata ke to dekho
Dhood ka dhood or paani paani ka pani ho jayega..

दोस्तो अगर पसंद आए तो लाइक शेयर करें


Comments