heart touching shayari | hindi shayari | broken heart touching shayari - motivationfm

broken heart touching shayari, hindi shayari :- दिल की बात बताने का ऐसा तरीका जो आप खोजते है इन्हे कम से कम शब्दों बयां किया गया है आपकी दिल की सारी फिलिंग को साझा करती है और कुछ ऐसी शायरी जो आपकी फिलिंग को व्यक्त कर सके। शायरी जो आपके दिल में गहराई से आपकी भावनाओं को अभिव्यक्त का आदित्यक कवितात्मक तरीका है अगर आप शायरी और मोटिवेशनल विचार में  रुचि रखते हैं तो इस वेबसाइट पर आपको जरूर मिलेगी ।

Heart touching shayari in Hindi

heart-touching-shayari-hindi-shayari.
तड़पना आता था मुझे 
तड़पाना सीखा दिया तूने।
दिल अभी बच्चा ही तो था 
उसे भी रोना सीखा दिया तूने।।
💘💘💘💘

heart-touching-shayari-hindi-shayari.
कफ़न ना उठाकर चहरा ना दिखाना उसको
जरा एहसास होने देना उसको।
की दीदार ना होन पर तड़पना कहते है किसे
जरा मालुम तो होने देना उसको।।
💔💔💔💔

heart-touching-shayari-hindi-shayari.
अपना बनाकर पल भर में बेगाना बना दिया।
भर गया दिल और मजबूरी का बहाना बना दिया।।
😭😭😭😭

heart-touching-shayari-hindi-shayari.
मेरे साथ भी रोया वक्त मेरा
बोला, गलत तू नहीं मैं हूं।
जो बेवक्त चला आता हूं
तुझे रुलाने के लिए।।
😭😭😭😭

heart-touching-shayari-hindi-shayari.
आशिकों की तड़प तुम क्या जानो साहब
कभी किसी का बेइंतेहा इंतजार करके देखो।
तब मालूम पड़ेगा तड़प क्या होती है
कोई यूंही ही नहीं तड़पता किसी के लिए।।
💔💔💔💔

Sad shayari

heart-touching-shayari-hindi-shayari.
वफा तेरे जहन में उस वक्त भी न थी।
आज किसी और कि होने के बाद भी न है।।
💔💔💔💔

heart-touching-shayari-hindi-shayari.
आंखो से कतल करने अदाएं तो सीख ली।
इश्क़ करने की तालीम तो आज भी नहीं सीखी।।
😔😔😔😔

heart-touching-shayari-hindi-shayari.
अगर आज वो मुझे याद नहीं करती
तो इसका मतलब साफ है।
मेरी जगह तूने दे दी किसी को
मोहब्बत दुबारा ना करूंगा किसी से।।
💔💔💔💔💔

heart-touching-shayari-hindi-shayari.
दिल्लगी क्या होती है
उस शक्स से पूछो जिसने।
सारी उमर इंतजार किया
दिल के टुकड़े होने के बाद भी।।
💔💔💔💔

heart-touching-shayari-hindi-shayari.
वो याद करेगी मुझको रोएगी तो बहुत।
फिर से मेरी  होने के लिए।।
💔💔💔💔

heart-touching-shayari-hindi-shayari.
मोहब्बत किसी से बेपनाह ना कर
क्युकी बेपनाह मोहब्बत करने 
वाले अक्सर निखरते कम
बिखरते ज्यादा।
💔💔💔💔

Heart touching shayari in video

Mana shakal buri hai

Heart broken shayari
मोटिवेशनल शायरी या विचार पढ़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके जा सकते है



Comments